Hindi News

Lovenothate Congress Made This Special Gift To Bjp Leaders On Valentine Day Pm Modi Made A Watchman Pa | #LoveNotHate: कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं को वैलेंटाइन डे पर दिया ये खास गिफ्ट

#LoveNotHate: कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं को वैलेंटाइन डे पर दिया ये खास गिफ्ट



वैलेंटाइन डे पर, कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ने बीजेपी के बड़े की रोचक मीम तैयार किए हैं. बीजेपी का मजाक बनाने के लिए कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ने ओवरटाइम तक किया है. कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के शीर्ष नेताओं और मंत्रियों के कैरिकेचर साझा किए हैं. ये सभी अलग अलग मुद्दे पर आधारित हैं.

पीएम मोदी के लिए, पार्टी ने राहुल गांधी के चौकीदार को चुना है. इस श्रृंखला को हैश-टैग #LoveNotHate के साथ चलाया जा रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं पार्टी प्रमुख राहुल गांधी के विचारों को गंभीरता के साथ गले लगाने पर जोर दिया गया है. बता दें कि हर ट्वीट को हग इमोजी के साथ पेश किया गया है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के लिए मीम पर कांग्रेस ने लिखा है- नायक नहीं खलनायक हूं मैं…

मंत्री निर्मला सीतारमन के लिए मीम में लिखा है: द साइलेंसर: आप इसे सर्वश्रेष्ठ कहते हैं, जब आप कुछ भी नहीं कहती हैं!

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राज्यों के नाम बदलने को लेकर मजाक बनाया है.

क्या आप एक सेमी-हाई स्पीड ट्रेन हैं? क्योंकि आप 2x गति से आगे बढ़ रहे हैं- ये मीम रेल मंत्री पीयूष गोयल पर आधारित है जब उन्होंने वंदे भारत एक्सप्रेस, भारत की सबसे तेज ट्रेन का वीडियो पोस्ट किया था. कांग्रेस का कहना है कि यह उनके तेजी से आगे बढ़ने का मोड था.

कांग्रेस पार्टी ने अपनी शैक्षिक योग्यता को लेकर पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर कटाक्ष किया था. मीम पर लिखा है- मैं तुलसी तेरे आंगन की…

बीते मंगलवार को हग डे था तो इस पर कांग्रेस ने जुलाई 2018 में संसद के मानसून सत्र के दौरान राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को गले लगाने के प्रसिद्ध वीडियो के साथ बीजेपी पर कटाक्ष किया था. कांग्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था- आज बीजेपी को हमारा संदेश सरल है: हग करो, नफरत मत करो.




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button